Miss Pooja को नहीं मिल पाया 'पति' का प्यार तो खुलेआम पा दिया स्यापा

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) मिस पूजा (Miss Pooja) ने पति और पत्नी के शिकवे-शिकायतों को खुलेआम सबके सामने रख दिया है, और वे पति की जमकर शिकायतें भी लगा रही हैं

पंजाबी सिंगर मिस पूजा का लेटेस्ट सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हो गया है, और रिलीज होते ही इस रोमांटिक सॉन्ग ने रंग जमाना शुरू कर दिया है. पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) मिस पूजा (Miss Pooja) का नया सॉन्ग पति और पत्नी के बीच शिकवे-शिकायत को लेकर है. 'तू मेरी केयर नी करदा' सॉन्ग को मिस पूजा ने गाया है, और इसका म्यूजिक टाइगरस्टाइल ने दिया है. मिस पूजा के इस सॉन्ग का फिल्मांकन बहुत ही खूबसूरत है और विदेश में इसे शूट किया गया है. दिलचस्प यह है कि अपनी गायकी से भीड़ जुटाने के मामले में मिस पूजा सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आती हैं, और इसका नजारा मिस पूजा के स्टेज शो में मिल जाता है. जो भारत ही नहीं विदेश में भी हिट हैं.

मिस पूजा पंजाबी गायकी में बड़ा नाम हैं, और भारत समेत दुनिया भर में उनके ढेर सारे शो होते हैं, और उसमें जमकर भीड़ जुटती है. मिस पूजा के सॉन्ग 'तू मेरी केयर नी करदा (Tu Meri Care Ni Karda)' के लिरिक्स मनप्रीत टिवाणा ने लिखे हैं. इस सॉन्ग में मिस पूजा का डांस और स्वैग दोनों ही कमाल हैं, और हमेशा की ही तरह वे रॉकिंग भी लग रही हैं. वैसे भी मिस पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो समय-समय पर वायरल होते हैं. कुछ दिन पहले तो वे कंगारूओं को दिल जीतती हुई नजर आई थीं.

Readmore: NDTV

live a comment