मां ने बेटी को सौंप दिया दंपति को, सौतेला पिता और दोस्त करते रहे रेप; आरोपी गिरफ्तार

  • News
  • August,3,2018
  • admin
  • 89
  • 0

जीटी रोड पर लाडोवाल के निकट एक गांव में रहने वाली 6वीं क्लास की स्टूडेंट के साथ रेप करने के मामले में पुलिस ने स्टूडेंट के सौतले मां-बाप को गिरफ्तार कर आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। बच्ची का सौतेला दादा अभी फरार है। चाइल्ड प्रोटेक्शन फोरम के कोआर्डिनेटर बलराज सिंह ग्रेवाल ने स्टूडेंट को अपनी कस्टडी में लिया है। स्टूडेंट का सौतेला पिता सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है, जबकि उसकी मां घरेलू औरत है। उक्त मामला उस समय प्रकाश में आया जब सौतेले मां-बाप के अत्याचारों से परेशान स्टूडेंट ने अपनी सहेलियों को आपबीती सुनाई। सहेलियों ने सारी बात अपनी क्लास टीचर को बताई और मामला स्कूल की प्रिंसीपल के पास गया तो उसने शुक्रवार को थाना लाडोवाल व चाइल्ड प्रोटेक्शन फोरम को सूचित किया।

पिता की मौत के बाद चौथे परिवार को सौंपी थी मां ने बच्चीछपुलिस के अनुसार शुरूआती जांच के बाद स्टूडेंट के पिता की काफी समय पहले मौत हो गई थी और गाेराया में रहने वाली उसकी मां ने दूसरी शादी करवा ली। जांच के दौरान पता चला कि बच्ची की मां ने बच्ची को उक्त परिवार को सौंपने से पहेल तीन बार पहले भी अलग-अलग परिवारों को सौंपा था। इस परिवार ने उसके बदले उसकी मां को 8 हजार रुपए दिए थे।

हर रविवार पिता और उसके दोस्त करते थे रेप मां भी देती थी उनका साथ:स्टूडेंट ने बताया कि पहले उसका सतौला पिता उसके साथ गलत काम करता था। विरोध करने पर पिटता था। फिर उसके सौतेले दादा ने भी जबरदस्ती की। हर इतवार को उसका सतौला पिता अपने दोस्तों को बुलाता था, जोकि उसके साथ गलत काम करते थे। पिटाई करने व गलत काम करने के बाद उसे दो-दो दिन स्कूल नहीं भेजा जाता था ताकि किसी को पिटाई का पता न जाए।

Courtesy: Bhaskar

live a comment