पुलिस ने निर्वस्त्र कर पार की अश्लीलता की हदें

  • News
  • August,8,2018
  • admin
  • 122
  • 0

सनौर थाने की पुलिस ने रविवार रात दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। जरा सी बात पर एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट अौर उसके 6 दोस्तों को निर्वस्त्र कर पुलिसवाले ने एक दूसरे के निजी अंग पकड़वाकर थाने में अश्लीलता का ऐसा खेल खेला कि 4 स्टूडेंट्स बुरी तरह जख्मी हो गए। रातभर पीटने के बाद सोमवार सुबह 7 बजे एसएचअो के अाने से पहले सभी को धमकाते हुए थाने से भगा दिया। इनमें से एक की हालत नाजुक है, जो इमरजेंसी में है। युवकों का आरोप है कि एएसअाई ने शराब पी रखी थी।

उधर, एसएसपी मंदीप सिंह सिद्धू ने अारोपी एएसअाई नरिंदर सिंह को सस्पेंड कर जांच एसपी सिटी केसर सिंह को दे दी है। 3 दिन में रिपोर्ट देने को कहा है। वहीं, एएसआई ने आरोपों को नकारा है। डाॅक्टरों ने बताया कि फॉरेंसिक साइंस डिपार्टमेंट के डॉक्टर्स मंगलवार को जख्मी युवकों का चेकअप करेंगे। तभी पता चल सकेगा कि निजी अंग में कितनी चोटें हैं। इन लड़कों की उम्र 19 से 35 साल के बीच है। दो युवक जॉब करते हैं। 4 अभी भी भर्ती हैं, 3 को छुट्टी दे दी गई है।

छात्र के सवाल पूछने पर भड़का एएसआई: सनौर से गुरुद्वारा दुखनिवारण साहिब में रविवार रात 11 बजे कीर्तन सुनने जा रहे 7 लड़कों को पटियाला सनौर रोड पर नाका लगाकर खड़े सनौर पुलिस थाने के एएसअाई नरिंदर सिंह ने रोका। 7 युवक 3 बाइक पर थे। एक बाइक पर 3 युवक थे। इसपर एएसअाई ने चालान काटा। इस दौरान एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट का पॉल्यूशन सर्टीफिकेट अौर इंश्योरेंस अंधेरे में गुम हो गया। छात्र ने एएसअाई से पूछा- क्या ये कागज उनके पास तो नहीं रह गए, इस पर एएसअाई ने गाली गलौच कर तमाचा जड़ दिया। बोला- क्या वह उसे चोर समझता है? इस बीच एक अन्य युवक ने मोबाइल से फेसबुक लाइव होकर वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

थाने में बंद कर की पिटाई:इस पर एएसअाई नरिंदर सिंह अौर भड़क गया। उसने फोन करके 2 अौर पुलिसवाले बुला लिए। कार से 2 और पुलिसवाले अा गए और पिछली सीट पर सातों को ठूंसकर रात करीब 12 बजे थाने ले आए। यहां पहले युवकों के मोबाइल छीन कर वीडियो अौर फोटोज डिलीट की गईं। इसके बाद सभी की जमकर पिटाई की। राजिंदरा अस्पताल में दाखिल युवकों ने बताया कि एएसअाई ने सभी के कपड़े उतार कर निर्वस्त्र कर दिया। उसके बाद सभी का गोल चक्कर बनवा एक दूसरे का निजी अंग पकड़कर उन्हें खींचने को कहा गया। एएसआई बोला- जो युवक पहले गिरेगा, उसकी पिटाई होगी। सबसे पहले जब एक युवक गिरा तो एएसअाई ने उसे तमाचा जड़ उसकी पगड़ी गिरा दी। इसके बाद उसे केसों से पकड़ कर गिरा कर उसकी गर्दन पर पैर रखा। इस बीच वह बेसुध हो गया तो पुलिसवाले घबरा गए। उसे सनौर के ही एक प्राइवेट डॉक्टर के घर ले जाकर उपचार दिला दोबारा थाने ले आए। सारी रात युवकों को हवालात में रखा गया। सुबह करीब 7 बजे धमकाकर घर भेज दिया। इधर, थाना इंचार्ज गुरविंदर सिंह बल ने कहा कि किसी ने शराब नहीं पी थी।

बरेली से युवक ने बनाई क्लिप:सात में से एक युवक द्वारा फेसबुक लाइव होकर यह सारी घटना शूट करना अहम सबूत बन गया। जब यह लड़का फेसबुक लाइव होकर वीडियो बना रहा था तो उसी समय बरेली (यूपी) में बैठे उसकी मौसी के बेटे ने फेसबुक पर उन्हें लाइव देखा तो तुरंत उसने अपने मोबाइल से इसे शूट कर लिया। यही वीडियो सबूत बना।

Courtesy:bhaskar

live a comment