वैक्सिंग से जली कपिल शर्मा की ऑनस्‍क्रीन बीवी

सुमोना ने इस गुस्से भरे पोस्ट के साथ ही दो तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह वैक्सिंग से उनकी स्किन को नुकसान पहुंचा है. आप भी देखें सुमोना की ये दोनों तस्वीरें

कपिल शर्मा की ऑनलाइन वाइफ रह चुकी सुमोना चक्रवर्ती ने UrbanClap की खराब सर्विस को लेकर एक पोस्ट किया है. दरअसल सुमोना ने हॉलिडे पर जाने से पहले अर्बन क्लैप से वैक्सिंग सर्विस बुक करवाई थी, लेकिन उनकी वैक्सिंग खराब हुई और इससे उनकी स्किन जल गई. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैक्सिंग से हुए साइड इफेक्ट्स की तस्वीरें पोस्ट की और इसके साथ UrbanClap की इस खराब सर्विस के बारे में लंबा नोट भी लिखा.

s81ivr9सुमोना ने लिखा, UrbanClap से अब और कोई सर्विस नहीं. मुझे मेरे रेगुलर सलून से अपाइंटमेंट नहीं मिलने पर UrbanClap से वैक्सिंग सर्विस बुक की. लेकिन इनकी घटिया सर्विस की वजह से मेरी स्किन पर सूजन और रैशेज़ पड़ गए. छुट्टियों पर जाकर एंजॉय करने की बजाय मुझे सूरज से स्किन को बचाकर और बार-बार एलोवेरा जेल लगाना पड़ा.

वहीं, आगे सुमोना ने लिखा कि मैं उम्मीद करती हूं UrbanClap के पास उनके सो कॉल्ड प्रोफेशनल्स को ट्रेंड करने के लिए बजट हो.

सुमोना ने इस गुस्से भरे पोस्ट के साथ ही दो तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह वैक्सिंग से उनकी स्किन को नुकसान पहुंचा है. आप भी देखें सुमोना की ये दोनों तस्वीरें.

REadmore: NDTV

live a comment