निकी मिनाज से पद्मा लक्ष्मी सहित इन CELEBS का है इंडिया से रिश्ता

भारत ने दुनिया को महान हस्तियां दी हैं। हॉलीवुड और अन्य विदेशी सिनेमा में भी कई एक्टर्स हैं, जिनके पूर्वज भारतीय थे। इन्हीं में से एक है रैपर और सॉन्ग राइटर निकी मिनाज। आज अपना 34वां बर्थडे (8 दिसंबर) सेलिब्रेट कर रही निकी का असली नाम ओनिका तान्या माराज है। इनके पिता रोबर्ट माराज हाफ इंडियन थे। इनका माराज सरनेम दरअसल भारतीय शब्द महाराज से आया है। 2013 में निकी खुद भी कुबूल कर चुकी हैं कि उनकी जड़ें भारतीय मूल से जुड़ी हैं और उनके पिता अब भी घर में कई बार भारतीय खाना बनाते हैं। जानते हैं ऐसे ही अन्य सेलेब्स के बारे में...

निकी मिनाज
निकी मिनाज हॉलीवुड रैप स्टार, गायक, गीतकार, एक्ट्रेस और टेलीविजन स्टार हैं। मिनाज अपने कर्वी फिगर के लिए जानी जाती हैं। उनके फैन्स उन्हें ब्लैक लेडी नाम से भी संबोधित करते हैं, क्योंकि वे भी लेडी गागा की तरह वीयर्ड लुक्स में नजर आती हैं। वे अक्सर कलरफुल और क्रेजी कॉस्ट्यूम में दिखाई देती हैं। इन सबके अलावा कॉस्टमेटिक और विग पहनने के लिए भी वे फेमस हैं। रंग-बिरंगे विग लगाने का निकी का शौक है।

पद्मा लक्ष्मी
पद्मा का होम टाउन तो इंडिया है, लेकिन वे पली-बड़ी न्यूयॉर्क में हैं। वे पॉपुलर अमेरिकन टीवी शो 'टॉप शेफ' की होस्ट रह चुकी हैं। उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी अभिनय किया है।

Courtesy: bhaskar.com

live a comment