टूटे बैट को लेकर इस क्रिकेटर ने किया कुछ ऐसा, कमेंटेटर्स को आ गई हंसी

  • Sports
  • April,14,2017
  • admin
  • 279
  • 0

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL-10 में शुक्रवार को हुए मैच में गुजरात लायंस ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स को 7 विकेट से हरा दिया। मैच के दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब पुणे के बैट्समैन मनोज तिवारी का बैट अचानक टूट गया। लेकिन इसके बाद उन्होंने ऐसा कुछ किया कि कमेंटेटर्स को हंसी आ गई। क्या हुआ था उस वक्त...
- ये घटना राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की इनिंग के दौरान 19वें ओवर में हुई। जब प्रवीण कुमार के सामने बैटिंग क्रीज पर मनोज तिवारी खड़े हुए थे।
- इस ओवर की चौथी बॉल को तिवारी ने मिडविकेट की ओर शॉट खेला, लेकिन शॉट मारते ही उनका बैट दो हिस्सों में टूट गया।
- इस दौरान हैंडल वाला हिस्सा उनके हाथ में ही रह गया, वहीं दूसरा हिस्सा टूटकर दूर गिर गया।
- बैट टूटने के बाद भी मनोज तिवारी रन लेने के लिए दौड़ पड़े और जल्द ही उन्होंने एक रन पूरा कर लिया।
- इसके बाद वे दूसरे रन के लिए भी निकल पड़े। रन आउट होने से बचने के लिए उन्होंने क्रीज के करीब पहुंचकर केवल हैंडल वाले बैट को लेकर ही डाइव लगा दी।
- उनकी सेल्फ डिफेंस के लिए की गई इस हरकत को देख, कमेंटेटर्स को हंसी आ गई। हालांकि वे मनोज की रनिंग की तारीफ भी कर रहे थे।
ऐसा था मैच का रोमांच
- टॉस हारकर पहले बैटिंग करने हुए पुणे की टीम ने 20 ओवर में 171/8 रन बनाए। स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा 43, राहुल त्रिपाठी ने 33 और मनोज तिवारी ने 31 रन बनाए।
- अपना पहला IPL मैच खेल रहे एंड्रू टाइ ने गुजरात के लिए 17 रन देकर 5 विकेट झटके। इस दौरान आखिरी ओवर में उन्होंने IPL-10 की दूसरी हैट्रिक भी लगाई।
- जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए गुजरात की टीम ने 18 ओवर में ये मैच जीत लिया। गुजरात के लिए ब्रेंडन मैक्कुलम (49) और ड्वेन स्मिथ (47) ने सबसे ज्यादा रन बनाए।

live a comment